TERI के निदेशक ने AKTU का किया दौरा:दोनों संस्थानों के बीच होने वाले MOU पर हुई चर्चा, प्रो.मनीष गौड़ बने विश्वविद्यालय के नए प्रति कुलपति

Ticker

6/recent/ticker-posts

TERI के निदेशक ने AKTU का किया दौरा:दोनों संस्थानों के बीच होने वाले MOU पर हुई चर्चा, प्रो.मनीष गौड़ बने विश्वविद्यालय के नए प्रति कुलपति

AKTU विश्वविद्यालय परिसर में मंगलवार को TERI यानी दी एनर्जी एंड रिसोर्स इंस्टीट्यूट-नई दिल्ली के निदेशक डा. सुनील पांडेय विश्वविद्यालय पहुंचे। एनवायरमेंट एंड वेस्ट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम करने वाले डा. सुनील पाण्डेय ने विश्वविद्यालय परिसर का निरीक्षण करने के साथ ही सेंटर फार एडवांस्ड स्टडी और प्रयोगशालाओं को भी देखा। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट्स व फैकल्टी से भी बात की।

MOU पर हुई चर्चा

इस दौरान कुलपति प्रो.पीके मिश्रा ने AKTU व TERI के बीच MOU के लिए वार्ता की। इसके बाद कुलपति प्रो. प्रदीप कुमार मिश्र ने कई संस्थान के निदेशकों के साथ बैठक। बैठक में संस्थानों में आपसी सामंजस्य पर भी चर्चा हुई। इस दौरान निर्णय लिया गया कि विश्वविद्यालय का एक प्रतिनिधिमंडल एनर्जी एंड रिसोर्स इंस्टीट्यूट नई दिल्ली जाकर वहां हो रहे शोध और काम का अध्ययन करेगा। साथ ही संस्थान के डायरेक्टर जनरल को विश्वविद्यालय आने के लिए भी आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में विश्वविद्यालय के प्रो मनीष गौड़, प्रो एमके दत्ता, प्रो एनबी सिंह, प्रो वीरेंद्र पाठक, प्रो वंदना सहगल, प्रो धनंजय सिंह व डा अनुज शर्मा मौजूद रहे।

प्रो. मनीष गौड़ बने प्रो वीसी

AKTU यानी डा.एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.प्रदीप कुमार मिश्र ने IET यानी इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी के कंप्यूटर साइंस एंड इजीनियरिंग विभाग के प्रो. मनीष गौड़ को विश्वविद्यालय का प्रतिकुलपति नियुक्त किया है। इससे पूर्व IET के डायरेक्टर प्रो.विनीत कंसल के पास यह चार्ज था।



Post a Comment

0 Comments