अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाने वाली लड़की की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाने वाली लड़की की मौत

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के 40 फुट ऊंचे प्लेटफॉर्म से गुरुवार की सुबह छलांग लगाने वाली पंजाब की लड़की की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. लड़की ने सुबह मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर दो से छलांग लगा दी थी. यात्रियों की सूचना पर सीआईएसएफ के जवानों ने उसे बचाने का प्रयास किया था. कूदने के बाद जवानों ने उसे नीचे संभाल लिया था लेकिन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस घटना का वीडियो से तेजी से वायरल हो गया था.

Akshardham Metro Station Suicide: DCP Metro ने कहा कि अभी तक आत्महत्या करने के पीछे का कारण पता नहीं चला है और ना ही कोई सुसाइड नोट लड़की के पास से बरामद हुआ है.



समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब साढ़े सात बजे यात्रियों ने लड़की को प्लेटफॉर्म नम्बर दो की छत पर खड़े देखा. इस पर उन्होंने सीआईएसएफ (CISF) को सूचित किया. सीआईएसएफ के जवान वहां पहुंचे और वे लड़की को यह घातक कदम नहीं उठाने के लिए मनाने लगे. लड़की ने किसी की बात नहीं सुनी और नीचे कूद गई. नीचे नीचे मौजूद सीआईएसएफ एवं अन्य लोगों ने कंबल फैलाकर उसे बचा लिया. केंद्रीय औद्योगिक रिजर्व बल (सीआईएसएफ) के एक प्रवक्ता के अनुसार ऊंचाई से गिरने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी.


आत्महत्या के पीछे क्या कारण DCP Metro ने कहा कि अभी तक आत्महत्या करने के पीछे का कारण पता नहीं चला है और ना ही कोई सुसाइड नोट लड़की के पास से बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक लड़की पहले गुरुग्राम के एक कंपनी ने काम करती थी. लेकिन कुछ वक्त पहले उसने नौकरी छोड़ी थी. DCP ने कहा कि घटना की जांच चल रही है. उसके आत्महत्या के पीछे क्या कारण थे सभी चीजों की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments