डांस के मामले में भाभी जी को हल्के में लेना भैया पर पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

डांस के मामले में भाभी जी को हल्के में लेना भैया पर पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल

आज के दौर में छोटा फंक्शन हो या बड़ा डांस करने को आपको जरूर दिख जाएगा। छोटे फंक्शन से लेकर बड़े फंक्शन में आपको डांस करते हुए लोग और डांस को एंजॉय करते हुए लोग भी मिलेंगे।




सोशल मीडिया पर भी आपको डांस से जुड़ा वीडियो देखने को मिल जाएगा।जिसे देखकर आप काफी खुश भी होते हैं तो कभी-कभी कुछ डांस वीडियो इतने मजेदार हो जाते है कि जिसे बार-बार देखने का मन करता है और उस से दिल नहीं भरता। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि शादी का माहौल है और लोग नाचने गाने में मस्त है। वही एक कपल काफी मस्ती से डांस करता हुआ नजर आ रहा है। बैकग्राउंड में पैक बना दे यार गाना बज रहा है। वीडियो में डांस करने वाली भाभीजी साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस मजेदार डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Raj Sapna music नाम के चैनल पर देखा जा सकता है। जिसे 22 करोड़ लोगों ने देखा है वही 98000 लोगों ने पसंद भी किया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है हमने इस वीडियो को हजार बार अभी तक देखा है। इतना अच्छा आदमी का फेस एक्सप्रेशन है उतनी ही शालीनता से एक महिला भी डांस करते हुए दिख रही है यह है भारत की परंपरा।।


Post a Comment

0 Comments