अपने YouTube चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर और 4000 घंटे का दृश्य समय कैसे पूरा कर सकते हैं?

Ticker

6/recent/ticker-posts

अपने YouTube चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर और 4000 घंटे का दृश्य समय कैसे पूरा कर सकते हैं?

सबसे पहले जवाब दिया गया: अपने यूट्यूब चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर और 4000 घंटे का वॉच टाइम कैसे पूरा करे?


आज मैं आपको यूट्यूब पर 1000 सब्सक्राइबर और 4000 घंटे वाच टाइम को पूरा करने के ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहा हुँ जिसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा, और ये बिल्कुल मुफ्त है😍। यूट्यूब पे सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के लिए आपके पास एक aap है sub 4 sub इस aap से आप अपने सब्सक्राइबर्स बहुत ही आसानी से बढ़ा सकते हैं। इसमे आपको बस दुसरो की वीडियोस को देख कर लाइक करके उसके चैनल को सब्सक्राइब कर लेना है जिसके बदले में आपको पॉइंट मिलेंगे जिसका उपयोग आप अपने सब्सक्राइबर्स को बढ़ाने में कर सकते है।


इस aap की अच्छी बात ये है कि इसमे आप टाइमर सेट कर सकते है, जैसे अगर आप चाहते है कि आपके सब्सक्राइबर्स के साथ साथ वाच टाइम भी बढ़े तो आप 120 सेकंड या 200 का टाइमर लगा सकते है अगर कोई यूजर इस टाइम से आपका वीडियो काम देखता है तो उसे पॉइंट्स नही मिलेंगे । मतलब वो जरूर आपकी वीडियो देखेगा और सब्सक्राइब भी करेगा।


वाच टाइम बढ़ाने के लिए आपको सिर्फ यूट्यूब चाहिए जी हाँ आप अपना वाच टाइम सिर्फ यूट्यूब से ही बढ़ सकते है उसके लिए आपको बस ये करना है । आपको यूट्यूब पर जाकर अपने अपने दोस्त और रिस्तेदारों के फ़ोन से अपनी वीडियो सर्च कर के देखने है 0.25 x पर पूरा वीडियो देखना है बस आपका वाच ऑवर बढ़ जाएगा।

नोट:- इन सभी ट्रिक से आपका चैनल monitise तो हो जाएगा पर अच्छी आमदनी के लिए आपको अच्छे कंटेंट वाले वीडियोस बनाने होंगे। धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments