अमेज़न कस्टमर च्वाइस अवार्ड्स 2021 में iPhone 13 नामित सर्वश्रेष्ठ फोन: पूरी सूची

Ticker

6/recent/ticker-posts

अमेज़न कस्टमर च्वाइस अवार्ड्स 2021 में iPhone 13 नामित सर्वश्रेष्ठ फोन: पूरी सूची

अमेज़न ने iPhone 13 को वर्ष का स्मार्टफोन नामित किया है, और Redmi 10 Prime ने Amazon Customer's Choice Smartphone Awards 2021 में सर्वश्रेष्ठ बजट स्मार्टफोन का खिताब अर्जित किया है। विशेष रूप से, iPhone 13 श्रृंखला को चार प्रशंसाएं मिलीं - वर्ष का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन (iPhone 13) ) मिनी), सबसे अल्ट्रा-प्रीमियम और कैमरा स्मार्टफोन (आईफोन 13 प्रो), और सर्वश्रेष्ठ डिजाइन पुरस्कार (आईफोन 13)। आईफोन 13 सर्वश्रेष्ठ गेमिंग स्मार्टफोन श्रेणी में भी उपविजेता रहा, जबकि iQoo 7 लीजेंड ने खिताब जीता।

ई-कॉमर्स दिग्गज का कहना है कि अब तक का पहला पुरस्कार 50,000 से अधिक प्रतिभागियों की प्रतिक्रिया का परिणाम है। एक विज्ञप्ति में, यह स्पष्ट किया गया कि पुरस्कारों के लिए मतदान 6 दिसंबर को शुरू हुआ। विकास पर बोलते हुए, निशांत सरदाना, निदेशक-मोबाइल फोन और टेलीविजन, अमेज़ॅन इंडिया ने कहा, “हमें अमेज़ॅन ग्राहक की पसंद के विजेताओं की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। पुरस्कार 2021। हमें देश भर में अपने ग्राहकों की बड़ी भागीदारी को देखकर बहुत खुशी हो रही है, जिन्होंने अपने सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के लिए मतदान किया।"

विशेष रूप से, सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G, iPhone 13 के खिलाफ वर्ष के स्मार्टफोन श्रेणी में उपविजेता के रूप में उभरा। सर्वश्रेष्ठ मिड-रेंज स्मार्टफोन श्रेणी में, OnePlus Nord 2 5G विजेता के रूप में उभरा, जबकि Redmi Note 10 Pro मैक्स। उपविजेता रहा। सैमसंग गैलेक्सी M32 5G ने सर्वश्रेष्ठ बैटरी स्मार्टफोन का पुरस्कार जीता, जबकि सैमसंग गैलेक्सी M21 (2021 संस्करण) उपविजेता रहा। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि पुरस्कार के लिए विचार किए जाने वाले फोन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध स्मार्टफोन हैं। उदाहरण के लिए, Asus ROG Phone 5, Motorola Edge सीरीज जैसे डिवाइस फ्लिपकार्ट के लिए एक्सक्लूसिव हैं।

अमेज़न ने अमेज़न कस्टमर च्वाइस स्मार्ट टीवी अवार्ड्स 2021 के विजेता और उपविजेता भी जारी किए। सैमसंग 43 इंच क्रिस्टल 4K सीरीज अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी जिसकी कीमत 37,990 रुपये है, ने स्मार्ट टीवी ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। सैमसंग सोनी को पीछे छोड़ते हुए सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले स्मार्ट टीवी ब्रांड 'मोस्ट लव्ड स्मार्ट टीवी ब्रांड' के रूप में भी उभरा।


Post a Comment

0 Comments